download app

बेहतर सेक्स के लिए महिलाओं को उपाय


 सेक्स के लिए महिलाओं को उपाय




  • पुरूष सेक्स का जितना आनंद लेते हैं, महिलाएं भी सेक्स को उतना ही आनंद लेती हैं। हां ये बात अलग है महिलाओं का सेक्स को फील करने और उसे एंज्वाय करने का अंदाज अलग होता है। महिलाएं भावनात्क रूप से पहले जुडना पसंद करती हैं यानी वे फोरप्ले को अधिक एन्जॉय करती हैं। जैसे पुरूषों को सेक्स में प्रयोग करने में आनंद है, ठीक वैसे ही महिलाओं को भी कई सेक्स पोजीशंस पसंद आती है। फर्क इतना ही कि महिलाएं उन सेक्स पोजीशंस को अधिक पसंद करती हैं जिससे वह जल्दी ही चरमोत्कर्ष तक पहुंच जाती हैं.


                     Best Apps For Girls 
                                      




  • अकसर महिलाएं अपने दिल की बात छुपाती हैं और सेक्स को भरपूर एन्जॉय नहीं कर पाती। यदि आप भी सेक्स को एन्जॉय करना चाहती हैं तो इन टिप्स को आजमाएं। किस करें : आपको यदि अपने पुरूष पार्टनर को किस करने का मन है तो आप उसे खुलकर किस करें। पुरूषों को उत्तेजित करने की बेहतरीन चाबी है किस। इससे आपका पार्टनर आपकी भावनाओं को बेहतर तरीके से समझ पाएगा। बातें करें : पुरूष आमतौर पर çस्त्रयों की निजी भावनाओं के प्रति कन्फ्यूज रहते हैं। इसलिए बातें करना जरूरी है।


  • यदि आप अपने पार्टनर से सामने खुलकर बात नहीं कर पाती हैं तो आपको चाहिए कि आप अपने पार्टनर से फोन पर बात करें। फोन पर एरोटिक बातचीत से आपकी झिझक काफी कम होगी। सेक्स बुरा नहीं : कई बार महिलाओं के मन में सेक्स के प्रति गलत धारणाएं बैठ जाती हैं और वे इस प्रक्रिया को खुलकर एंज्वाय नहीं कर पातीं। इसलिए जरूरी है कि आप कभी सेक्स को गंदा या बुरा ना समझें बल्कि इसे भी लाइफ का महत्वपूर्ण हिस्सा मानें और खुलकर एन्जॉय करें। सकारात्मक सोच :सेक्स के प्रति सकारात्मक सोच जरूरी है। 



  • यदि आपको पार्टनर सेक्स को अधिक प्राथमिकता देता है तो इसे गलत समझने की बजाय पॉजिटिव रूप में लीजिए। पार्टनर की सेक्स में दिलचस्पी अंत में आपके प्रति प्यार में ही बदलने वाली है। यदि आप सेक्स में पार्टनर का साथ देंगी तभी उससे अधिक खुल पाएंगी। प्रयोग करें : आपको चाहिए कि आप सेक्&प्त8205;स के लिए नए-नए प्रयोगों को आजमाएं। इससे आपमें आत्मविश्वास बढेगा। ओरल सेक्स या साथ बैठकर कोई इरोटिक फिल्म देखने से परहेज न करें। 


                Valentine Day 2016 Apps
                              
  • यह आपकी सेक्स लाइफ में न सिर्फ नयापन लाता है बल्कि आपके बीच सेक्स संबंधी झिझक को खत्म करते हुए नजदीकियों को बढाता है। निडर बनें : सेक्स लाइफ को एन्जॉय करने के लिए महिलाओं के लिए जरूरी है कि वे मन में शंका ना पालें। ना ही ये सोचें कि उनका पार्टनर उनके बारे में क्या सोचेगा। 


  • बल्कि आपको अधिक उत्साह से पार्टनर को खुश करने के प्रयास करने चाहिए। आप अपने पार्टनर को खुलकर प्यार करें। यदि आपका पार्टनर करीब नहीं आता तो आप लगातार एफर्ट करें। निpय ही आपको सफलता मिलेगी। 
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment