download app

सेक्स में क्यों,कैसे वाइल्ड हो जाती हैं महिलाएं!




sex tips in hindi



कई बार महिलाएं बिस्तर पर सेक्स के दौरान बहुत वाइल्ड हो जाती हैं और बिल्लियों की तरह व्यवहार करती हैं। जैसे की सेक्स के दौरान अपने पार्टनर को नाखून से नोंचना और दांत लगा देना इत्यादि। इसके पीछे कई कारण हैं कि महिलाएं बिस्तर पर ऎसी क्यों हो जाती हैं। लेकिन सब महिलाएं ऎसा नहीं करती। कुछ महिलाएं शर्मिली होती हैं जबकि कुछ सेक्स के दौरान काफी सहज महसूस करती है। आइए जानते हैं महिलाएं कैसे और क्यों सेक्स के दौरान ऎसा करती हैं।

नाखूनों से नोंचना:


sex tips in hindi



कई महिलाएं सेक्स के दौरान बिल्लियों जैसा व्यवहार करती हैं। जैसे अपने पार्टनर को नाखूनों से नोंच लेती हैं। कई बार सेक्स के दौरान महिलाएं अपने पार्टनर की पीठ, सीने और बाजुओं पर नाखूनों से स्क्रैच कर देती हैं। कुछ महिलाओं को ऎसा करना पसंद होता हैं।



और पढ़े :- सेक्स का वादा कर महिलाएं ले जाती है.
लव बाइट:


sex tips in hindi

कुछ महिलाएं सेक्स के दौरान अपने पार्टनर को किस करते समय उनके होंठों को हल्के से काट लेती हैं। ऎसा करने से महिलाएं खुद को उत्तेजित करती हैं। कई बार महिलाएं ज्यादा उत्तेजना में भी ऎसा करती हैं।

बिल्ली की तरह झपटना:

sex tips in hindi

कई महिलाओं को वाइल्ड सेक्स पसंद होता है। बिस्तर पर सेक्स के दौरान जैसे जैसे महिला की उत्तेजना बढती जाती है, तो वह वाइल्ड होना शुरू कर देती हैं। वाइल्ड होने पर वह अपने पार्टनर पर बिल्ली की तरह झपटती हैं और अपने पार्टनर को भी वाइल्ड करने की कोशिश करती है।

प्रथम संभोग:



sex tips in hindi

जब महिला का प्रथम संभोग होता है तो कई महिलाओं को काफी पीडा का सामना करना पडता है। पीडा और दर्द के कारण महिलाएं अपने पार्टनर की पीठ, सीने और बांहों पर अपने नाखून लगा देती हैं। साथ ही कई जगहों पर अपने दांतों से पुरूष मित्र को काट भी लेती हैं।


और पढ़े :- सेक्स का वादा कर महिलाएं ले जाती  है.
ज्यादा उत्तेजना:

sex tips in hindi

कई बार महिलाएं सेक्स के दौरान ज्यादा उत्तेजना के कारण भी वाइल्ड हो जाती हैं। जब पुरूष मित्र महिला को अच्छा फोरप्ले देता है तो महिला ज्यादा उत्तेजित हो जाती है। ज्यादा उत्तेजित होने पर महिलाएं सेक्स के दौरान किस करते समय अपने पार्टनर के होंठ हल्के से काटती हैं। यह व्यवहार भी बिल्लियों की तरह ही होता है। कई महिलाएं ऎसा करके खुद को उत्तेजित भी करती हैं।
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment