download app

सेक्स का वादा कर महिलाएं ले जाती है.







अकसर लोग अपना मनोरंजन करने और रिलैक्स करने के लिए फिल्म देखने जाते हैं। लेकिन एक ताजा सर्वे से एक बडा खुलासा हुआ है कि जिसके चलते लोग फिल्म देखने जाते हैं। सर्वे के अनुसार, दो-तिहाई पुरूष सिर्फ अपने पार्टनर को खुश करने के लिए फिल्म देखने जाते हैं। दिलचस्प बात ये है कि इन पुरूषों की ना तो फिल्म में, ना ही एक्टर्स में कोई रूचि होती है।

सर्वे में एक दिलचस्प बात ये भी सामने आई कि पार्टनर को फिल्म देखने के लिए महिलाएं आसानी से राजी कर लेती हैं। यानी आठ में से एक महिला अपने पार्टनर को रिझा कर या सेक्स करने का वादा कर फिल्म दिखाने ले जाती हैं। जबकि एक तिहाई महिलाएं आपने पार्टनर के खिलाफ जाना पसंद नहीं करती। लेकिन पार्टनर नाराज ना हो जाएं, इस डर से वे पार्टनर के साथ फिल्म देखने जाते हैं।

डेली मेल के मुताबिक, ये सर्वे ब्रिटेन की टिकट वेबसाइट स्टबहब ने करवाया। जिसमें तकरीबन 27 फीसदी पुरूषों ने इस बात को स्वीकारा कि वे पार्टनर की खुशी के लिए उनकी पसंद की फिल्म देखते हैं। इन पुरूषों का मानना है कि वे बिना बात की बहस और झग़डे से बचने के लिए पार्टनर को फिल्म दिखाते हैं। वहीं इन आंकडों में 59 फीसदी ऎसी महिलाएं थी जिन्होंने माना कि फिल्म पसंद ना होने के बावजूद पार्टनर की खुशी के लिए फिल्म देखती हैं। इस फेहरिस्त में 40 फीसदी ऎसे पुरूष थे।
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment